ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग धु धु कर जलने लगा स्कूटर जाने पूरी जानकारी।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग धु - धु जलने लगा ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल कंपनी ने शुरू की जांच। 


आज के समय में बढ़ते पेट्रोल और diesal के दामो को देखते हुए जबसे इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में आया है। तब से लोगों का पहला पसंद  इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ जा रहा  है । इस दौड़ में ओला ने भी अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 और S1 PRO लॉन्च किया । जो कि लोगों को इसका डिजाइन और कलर के लिए इसे काफी पसंद किया गया और मार्केट में काफी तेजी से मार्केट में अपना जगह बनाया । 

 आज एक सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो पुणे शहर की है । जिसमे ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर जल रही है। यह स्कूटर सड़क किनारे खड़ी थी और अचानक से इसमें आग लग गई और गाड़ी जलने लगी। जिसपर  ओला ने यह बताया है कि उनकी बात स्कूटी के मालिक से हो गई है। ओ बिल्कुल ठीक है ।

 ओला ने इसकी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया है कि जल्द ही इसका  सही कारण का पता लगा कर बताएंगे। उनका कहना है कि वह गाड़ी में सभी पार्ट्स हाई क्वालिटी के लगाते हैं जिससे की गाड़ी की क्वालिटी को मेंटेन किया जा सके।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत एक लाख रुपया हैं । जबकि S1 PRO स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपया है। इससे दो वेरिएंट में लॉन्च किया है जैसे S1 और S1 प्रो इनमें S1 2.98 किलो वाट बैटरी पैक के साथ आता है । जबकि S1 प्रो 3.97 किलो वाट बैटरी पैक के साथ आता है ।अगर इसकी बैकअप की बात करें तो एक बार फुल चार्ज करने पर S1, 120 किलोमीटर का बैकअप देती है। जबकि S1 प्रो 180 किलोमीटर की बैकअप देती है। अलग-अलग राज्यों में सब्सिडी के हिसाब से इसकी कीमत कम हो सकती हैं।

इसे भी पढ़े।

बंदे भारत ट्रेन अब बिहार के लिए भी चलाया जायेग।

रेलवे ने किया समान ले जाने का बजन कम।

पटना के बांके बिहारी मंदिर बन कर तैयार है। जाने कब से होगा इसकी सुरुआत








एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

यह ब्लॉग खोजें