टाटा नैनो के नए अवतार ने मचाया तहलका कम कीमत में दे रही है आंसू और एडवांस फीचर्स जाने पूरी जानकारीम

टाटा नैनो के नए अवतार में लोगों में तहलका मचा रखा है कम कीमत में दे रही है धांसू और एडवांस फीचर जाने सभी फीचर्स और कीमत।



टाटा की नैनो को गरीबों की गाड़ी कहा जाता था। लेकिन इंडिया में यह उतना सफल नहीं रहा जितना की  लंच होने से पहले उसके नाम की चर्चा मार्केट में थी। इसका सबसे बड़ा कारण यह था इसकी कम कीमत।  

इस गाड़ी में कोई खराबी नहीं थी लेकिन लोगों के मन में यह गरीबों की कार के नाम से प्रसिद्ध हो चुकी थी। हमारे समाज में ज्यादातर लोग गाड़ी अपने दिखावा के लिए खरीदते हैं लेकिन लोगों को इस गाड़ी को खरीदने में वह फीलिंग नहीं आ रहे थे । जिसकी वजह से यह मार्केट में नहीं चल पाए क्योंकि लोग जितनी भी नई गाड़ी आती थी। उतने में लोग पुराने गाड़ी को खरीदना पसंद करते थे। 

लेकिन टाटा ने एक बार फिर से नए लुक नए फीचर्स के साथ इस कार को 2022 के अंत तक लांच किया जाएगा  इस बार यह पूरे मार्किट में तहलका मचाने वाली है । जैसा कि आप सारे लोग देख पा रहे हैं कि मार्केट में इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों की मांग बढ़ती जा रही है। 

2030 तक भारत का लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा इलेक्ट्रिक गाड़ी सड़कों पर उतारना है। इन गाड़ियों से एक तरफ प्रदूषण कम होगा दूसरी तरफ पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों से भी लोगों को छुटकारा मिलने की उम्मीद है। ऐसे में टाटा नैनो के इलेक्ट्रॉनिक में खुद को उतारने की पूरी तैयारी कर चुका है इसके साथ ही इस गाड़ी की कीमत भी चौंकाने वाली है जहां पर एक तरफ इलेक्ट्रॉनिक वाहन काफी महंगे होते हैं । वहीं पर टाटा नैनो की कीमत 2.6 laks  बताई जा रहे हैं। यह कार न्यू लुक के कारण मार्केट में काफी पसंद आने वाला है। 

इसे भी पढ़े। 

अगर आपके पास भी है एक से अधिक बैंक एकाउंट तो जरूर जाने

क्या आप भी हमेसा मोबाइल देखते है । तो जान ले इसे नही तो हो सकते है इस बीमारी के शिकार

जाने बिहार के सभी जानकारी के बारे में ।








एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

यह ब्लॉग खोजें